बिहार में चुनाव जीतने के बाद आरजेडी प्रत्याशी के घर के बाहर मुस्लिम युवको ने लगाए देश विरोधी नारे।

उत्तर प्रदेश और बिहार में हाल ही में हुए उपचुनाव में एक बहुत ही घिनौना और देशद्रोही मामला सामने आया है।
दोस्तों.. बिहार के अररिया लोकसभा निर्वाचित सीट पर राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी सरफराज आलम ने जीत दर्ज की है। इस जीत के बाद उत्साहित होकर सरफराज आलम के समर्थक जश्न मना रहे हैं। इस का एक वीडियो भी सामने आया है। जो काफी वायरल हुआ है। इस वायरल हो रहे वीडियो में सरफराज के समर्थक पाकिस्तान जिंदाबाद और भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसे देश विरोधी नारे लगाते दिख रहे हैं। हमारे सूत्रों के मुताबिक सरफराज के समर्थकों ने जीत की खुशी में उनके घर के बाहर देश विरोधी नारे लगाए हैं। हालांकि इसकी सत्यता का अभी तक कोई प्रमाण नहीं है। मगर अररिया से भाजपा प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए इस वीडियो पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इसकी जांच होनी चाहिए। इतना ही नहीं प्रदीप कुमार ने यह भी कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने अररिया के चुनाव सभा में कहा था कि अगर सरफराज आलम की जीत होती है यह इलाका आई एस आई का अड्डा बन जाएगा। और वीडियो को देखकर यह बातें सही साबित हो रही हैं। भाजपा प्रत्याशी रहे प्रदीप कुमार सिंह ने यह भी कहा है कि यह वीडियो सरफराज आलम के घर के पास का ही है। जिसकी जांच होनी चाहिए और जो भी दोषी हो उसपर सख्त से सख्त कार्रवाई करते हुए सजा देनी चाहिए।
वहीं दूसरी और सरफराज आलम ने  वीडियो को फर्जी बताते हुए इसकी जांच की मांग की है।

इस सब मामले में पुलिस के द्वारा  गुरुवार को एफ आई आर दर्ज की गयी है.. जिसमे से दो आरोपियों की पहचान सुल्तान आजमी और शहजाद के रूप में हुयी है।

 

वहीं दूसरी तरफ भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अररिया संसदीय सीट पर हुए उपचुनाव में राष्ट्रीय जनता दल प्रत्याशी सरफराज आलम की जीत को लेकर एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। गिरिराज सिंह ने कहा है कि, अररिया बिहार का सीमावर्ती इलाका है यह नेपाल और बंगाल से जुड़ा हुआ है। अररिया संसदीय सीट में सरफराज आलम को जिताकर वहां की जनता ने कट्टरपंथी विचारधारा को जन्म दिया है साथ ही उन्होंने कहा है कि अररिया में सरफराज की जीत बिहार के लिए ही नहीं बल्कि देश के लिए भी खतरा है। गिरिराज सिंह ने अररिया को आतंकवादियों का घर बनने की ओर अग्रसर होने की संभावना होने की बात कही है।

इस सब मामले को देखते हुए सोशल मीडिया पर जो लोग तरह-तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। क्योंकि जिस तरह से भारत में पाकिस्तान जिंदाबाद और भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसे देश विरोधी नारे लग रहे हैं वह एक संवेदनशील मुद्दा है जो कि देश की अखंडता संप्रभुता के लिए खतरा है। दोस्तों ऐसे देश विरोधी घटनाओं के बारे में आपकी क्या राय है कृपया कमेंट करके हमें जरूर बताएं।

LEAVE A REPLY