लड़को की यह पांच आदते जिनकी वजह से लड़किया करती हैं.. उन्हें इग्नोर।

लगभग सभी लड़कों की एक ही चाहत होती है, कि उनके पास एक खूबसूरत सी गर्लफ्रेंड हो। मगर जरूरी नहीं कि हम सभी की किस्मत अच्छी हो और अपने पास एक सुंदर सी गर्लफ्रेंड हो। दोस्तों यहां पर कुछ लड़कों के साथ एक प्रॉब्लम होती है। कि उनकी कुछ बुरी आदतों की वजह से लड़कियों उनको भाव नहीं देती हैं।

तो चलिए दोस्तों…. TIV के साथ हम आपको बताते हैं वह 5 आदतें जिनकी वजह से लड़कियां भाव नहीं देती हैं।

 (google)

दाढ़ी – आज कल बड़ी दाढ़ी रखने का फैशन चल रहा है। ज्यादातर लड़के बड़ी दाढ़ी रखने का शौक तो रखते हैं मगर उसकी ठीक तरह से देखभाल नहीं कर पाते हैं। दोस्तों दाढ़ी बढ़ाने से लुक तो बदलता है। मगर कुछ लड़के ठीक ढंग से समय-समय पर अपने दाढ़ी पर कट नहीं लगवाते हैं। जिससे कि उनकी दाढ़ी के बाल बिखरे बिखरे रहते हैं। इसलिए दोस्तों अगर आप बड़ी दाढ़ी के शौकीन हैं तो अपनी दाढ़ी कि देखभाल अच्छे से करें और समय-समय पर इसकी सेविंग जरूर कराएं। ताकि आप का लुक बिगड़ने ना पाए।

 (google)

बढ़े हुए नाखून – कुछ लोग अपने नाखूनों को कई दिनों तक नहीं काटते हैं। नाखूनों को अपने मुंह से चलाते रहते हैं। जिसकी वजह से उनके नाखून दिखने में अच्छे नहीं लगते हैं। और नाखून चबाने की वजह से उन में फंसी हुई गंदगी मुंह के माध्यम से पेट के अंदर जाती है। दोस्तों अगर आप ऐसा करते हैं तो यह आदत जल्दी से बदल डालिए।

 (google)

नाक के बाल – दोस्तों नाक के बाल आपकी सुंदरता में विघ्न डालते हैं। और दिखने में भद्दे लगते हैं। अगर नाक के बाल बड़े हो जाएं तो उन्हें तुरंत काट देना चाहिए, क्योंकि नाक के बाल हमेशा आपके चेहरे पर एक धब्बे की तरह दिखाई देते हैं इसलिए इनकी हमेशा देखरेख करते रहें। और समय-समय पर काटते रहें, ताकि आप का लुक स्मार्ट दिखता रहे।

 (google)

सफेद बाल – आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी और ऊपर से ढेर सारा प्रदूषण, ऐसे में ज्यादातर लड़को के असमय ही बाल पकने शुरू हो जाते हैं। जिसकी वजह से कुछ लड़के अपने सफेद बाल को छुपाने के लिए उनको उखाड़ते रहते हैं। परंतु ऐसा करने से उनके आस-पास वाले बालों पर भी असर पड़ता है। और वह भी पकना शुरू हो जाते हैं। इसलिए दोस्तों बालों को उखाड़ने से अच्छा है कि इनमें कलर लगाएं, वरना यह और ज्यादा सफेद हो जाएंगे। जिससे लड़कियां इग्नोर करने लगेंंगी।

 

 (google)

हेयर जेल – हेयर जेल में कुछ ऐसे रासायनिक तत्व होते हैं। जिनकी वजह से लड़कों के बाल झड़ना शुरु हो जाते हैं। कई लड़के शादी पार्टी में जाने से पहले अपने बालों पर हेयर जेल लगाते हैं। जो कि बालों के लिए ठीक नहीं है इससे बाल कमजोर होते हैं। और फिर झड़ने लगतेे हैं, और ऐसेे झड़े हुए बाल लड़कियों के सामने आप का लुुक बिगाड़ देंगे। जिससे लड़कियां आपको इग्नोर करेंगी। तो अगर दोस्तों आप भी हेयर जेल लगाते हैं तो ऐसा करना बंद कर दीजिए।

 

LEAVE A REPLY