इन 5 अभिनेत्रियों के साथ काम करने को तरसते हैं, सलमान खान.. नंबर 4 है चौकाने वाला।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आजकल जो भी फिल्म करते हैं वह हिट जरूर होती है। बॉलीवुड में अक्षय कुमार के बाद अगर कोई सबसे सफल अभिनेता है तो वह सलमान खान ही हैं। और इसमें कोई दो राय नहीं है।
सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर में कई अभिनेत्रियों को लांच किया है। और जो भी अभिनेत्री सलमान खान के साथ काम करती है उसका कैरियर सफल हो जाता है। लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने सलमान खान के साथ बार फिल्म करने के बाद दोबारा फिल्म करने के लिए इनकार कर दिया। और आज तक सलमान खान इन अभिनेत्रियों के साथ फिर से काम करने के लिए तरस रहे हैं।

तो चलिए दोस्तों हम आज आपको बताते हैं क्या फिर वह कौन-कौन सी अभिनेत्रियां हैं जिनके साथ काम करने के लिए सलमान खान तरस रहे हैं।

दीपिका पादुकोण- दोस्तों हाल ही में सलमान खान की रिलीज हुई सुल्तान फिल्म का ऑफर पहले दीपिका पादुकोण को दिया गया था। लेकिन दीपिका ने यह फिल्म करने से इंकार कर दिया था।

जूही चावला- मेरी खूबसूरत अभिनेत्री जूही चावला ने किसी भी फिल्म में सलमान खान के साथ काम नहीं किया है।

अमीषा पटेल- दोस्तों अमीषा पटेल सिर्फ एक ही फिल्म मैं सलमान खान के साथ नजर आई है उस फिल्म का नाम जलवा था और उसके बाद अमीषा पटेल ने कभी भी सलमान खान के साथ कोई फिल्म नहीं की है।

अमृता राव- दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमृता राव के पास भी कई फिल्मों के ऑफर आ चुके हैं। मगर उन्होंने हमेशा ही सलमान खान के साथ काम करने के लिए साफ इनकार कर दिया।

सोनाली बेंद्रे- फिल्म Hum saath-saath Hain मैं सलमान खान और सोनाली बेंद्रे की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था लेकिन इस फिल्म के बाद सोनाली बेंद्रे ने कभी भी दोबारा सलमान खान साथ कोई फिल्म नहीं की। जबकि सोनाली बेंद्रे के पास सलमान खान के साथ काम करने के लिए कई ऑफर आए थे।

LEAVE A REPLY